Shahrukh kahan ने पाकिस्तान में टैंकर जलने की हादसे से शिकार लोगों के लिए पहुंचाए 45 करोड़ रुपये

पाकिस्तान में हालही में एक टैंकर जलने की दुर्घटना हुई थी जिसमे कई लोग हादसे का सिकार हुए उस दुर्घटना से आहत हुए इण्डियन बॉलीबुड अभिनेता शाहरूख खान...

Shahrukh khan ने क्यों दी पाकिस्तान

 के लोगों को इतनी मोटी रकम

हालही में एक टैंकर जलने की दुर्घटना हुई पाकिस्तान में जिससे कई लोग मौत के मुह में चले गए और कई लोग घायल हुए इससे आहत हुए इण्डियन फ़िल्म अभिनेता शाहरुख खान ने भेजवा दिए 45 करोड़ की मोटी रकम.

   इससे भारत के लोगों का कहना है की इण्डिया में कई हादसे हुए भारत मे अबकी बारिस के मौसम में कई राज्यों में बाढ़ के शिकार हुए लोग कितनो के घर बह गए कितने लोग बेघर हुए और पुलवामा जैसी बोम अटैक में कितने सैनिकों की जान गई ,जिन सैनिकों की  वजह से घर मे शुकून की रोटियां तोड़ते हो इन सबकी सहायता करने के लिए एक बार भी आगे नही आये शाहरुख खान और एक छोटी सी दुर्घटना हुई वो भी हमारे दुश्मन देश पाकिस्तान में तो ये 45 करोड़ रुपये पहुँचा दिए.

 इन दिनों पाकिस्तान से भारत का तनाव इतना बढ़ गया है की युद्ध होने की आशंका जताई जा रही है पाकिस्तान की ओर से तो ये भी खबर आने लगी थी कि नवम्बर 16-21 तारीख तक भारत और पाकिस्तान का युद्ध हो सकता है ऐसे में शाहरुख खान ने पाकिस्तान के लोगों की मदद करके अपने आपको मुसीबत में डाल लिए हैं शायद शाहरूख खान ये नही जानते की कि भारत का चन्द्रयान 2 के विक्रमलैंडर की हार्ड लैंडिंग की वजह से लैंडर से लिंक नही हो पा रहा हैं इसमे पाकिस्तान की जनता और मीडिया के कमेंट कितने गंदे गंदे आ रहे थे शाहरुख ऐसे लोगों की मदद कर रहे हैं जो भारत को आगे बढ़ते देख ही नही पाते.

  भारत की  जनता तो अब ये कहने लगी है की शाहरूख खान की आने वाली कोई मूवी नही देखेंगे तो ये 45 करोड़ क्या 45 रुपया भी किसी को देने लायक नही रहेंगे सोसल मीडिया पर भारी मात्रा में लोग शाहरुख खान के इस फैसले का विरोध करते हुए लिख रहे हैं की शाहरूख खान देशद्रोही है और जहाँ की खाते हैं जहाँ रहते है जहां की कमाई से उनकी बैंक बैलेंस है वहाँ के लोगों की मदद करने का खयाल एक बार भी नही आया.

 ऐसे में शाहरुख खान कैसे अपने फैंस के सामने आएंगे और कैसे अपने आपको सही साबित करेंगें क्योंकि इस फैसले से शाहरुख खान की TRP और फैनफ़ॉलोविंग पे भी फर्क पड़ सकता है.

आप क्या सोचते है नीचे कमेंट करिये

Post a Comment

0 Comments